Battleground Mobile India:लॉन्च होते ही कुछ ही घंटों में 10 मिलियन से ज्यादा लोगो ने किया डाउनलोड

आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण

Battleground Mobile India:लॉन्च होते ही कुछ ही घंटों में 10 मिलियन से ज्यादा लोगो ने किया डाउनलोड

Gauri Manjeet Singh 03-07-2021 14:51:16

गेम के आधिकारिक लॉन्च होने के चंद घंटों बाद इस गेम को 10 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो गए थे। इसका मतलब 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग इस गेम को डाउनलोड कर चुके हैं। इस गेम में यूजर्स को फ्री रिवार्ड्स भी दिए जा रहे हैं जिसके चलते प्लेयर्स को यह बेहद पसंद आ रहा है। 
2 जुलाई को भारत में PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन यानी Battleground Mobile India लॉन्च कर दिया गया है। इससे पहले सभी प्लेयर्स इस गेम का बीटा वर्जन पर खेल रहे थे जो कि 18 जुलाई को सभी के लिए ओपन कर दिया गया था। PUBG के भारत में बैन होने से सभी प्लेयर्स बहुत दुखी हो गए थे और इस गेम के दोबारा लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन PUBG को भारत में दोबारा लॉन्च नहीं किया गया है। ऐसे में लोगों का भरोसा Battleground Mobile India पर टिका था। गेमर्स ने इस गेम के लॉन्च होने की भी बेहद बेसब्री से इंतजार किया है। 
Battleground Mobile India की भारत में एंट्री, इस तरह से फटाफट करें डाउनलोड और शुरू करें गेमिंग 
हालांकि, यूजर्स का इंतजार खत्म हो चुका है और अब सभी एंड्रॉइड प्लेयर्स Battleground Mobile India का भरपूर मजा उठा रहे हैं। लेकिन यह गेम अभी iOS यूजर्स के लिए नहीं आया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि iOS में
यह गेम जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म की बात करें तो Battleground Mobile India ने लॉन्च होंने के चंद ही घंटों बाद 10 मिलियन डाउनलोड्स को पार कर लिया था। 
10 मिलियन लोगों ने कर लिया है गेम डाउनलोड: 
गेम के आधिकारिक लॉन्च होने के चंद घंटों बाद इस गेम को 10 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो गए थे। इसका मतलब 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग इस गेम को डाउनलोड कर चुके हैं। इस गेम में यूजर्स को फ्री रिवार्ड्स भी दिए जा रहे हैं जिसके चलते प्लेयर्स को यह बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि, इस गेम का कॉम्पेटीटर गेम Garena Free Fire के करीब 500 मिलियन डाउनलोड्स हैं। लेकिन भारत में यह गेम बैन हो गया है और यह गेम ग्लोबली प्लेयर्स के लिए उपलब्ध है। लेकिन Battleground Mobile India सिर्फ इंडियन पल्येर्स के लिए ही उपलब्ध है। 
यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए तीन नए फीचर लॉन्च करेगा Twitter, इंस्टाग्राम के इस फीचर को करेगा कॉपी! 
इस गेम को लॉन्च हुए एक ही दिन हुआ है। इसे आधिकारिक तौर पर गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया था। इसे यहीं से डाउनलोड किया जा जा सकता है। इस गेम का आपकोAPK देखने को नहीं मिलेगा। यह गेम आपको थर्ड पार्टी पर भी मिल जाएगा। लेकिन हम आपको सलाह देंगे कि आप गूगल प्ले स्टोर से ही इसे डाउनलोड करें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :